कुमार विश्वास को मुखर बयानों के चलते मिलेगी Y श्रेणी की सुरक्षा

आम आदमी के पूर्व लीडर और कवि कुमार विश्वास द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये दाने के बाद केंद्रीय सरकार ने कुमार विश्वास को Y श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था देने की पेशकश की है.

  • 641
  • 0

आम आदमी के पूर्व लीडर और कवि कुमार विश्वास द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये दाने के बाद केंद्रीय सरकार ने कुमार विश्वास को Y श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था देने की पेशकश की है. केंद्र सरकार की सुरक्षा एजेंसी ने कुमार विश्वास द्वारा दिये गये बयानों के बाद उनकी सुरक्षा व्यवस्था का समीक्षा करने के बाद यह निर्णय लिया कि उन्हे Y श्रेणी की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसी ने यह फैसला केंद्र सरकार को बताया जिस पर अब केंद्र ने पुख्ता मुहर लगा दी है. कुमार विश्वास ने बीते दिनों पंजाब विधानसभा चुनावों में प्रचार के दौरान केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने का इल्ज़ाम लगाया था.

also read:मजाक में गंवाई जान, बहन ने देखा इकलौते भाई की मौत का लाइव वीडियो


पंजाब में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान 20 फरवरी को होने हैं. आप के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर ऐसे आरोप जड़े हैं कि सियासत में भूचाल जैसी स्थिति आ गई है. इन आरोपों के बाद कुमार विश्वास को धमकियाँ मिलने का सिलसिला शुरू हो गया जिसके बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी की सिफारिश पर मोदी सरकार अब उन्हे Y श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था देने को तैयार हो गई है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT