Horoscope 20 January 2022: सिंह और कुंभ राशि के लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहें, पढ़ें अपना राशिफल

आज सुबह 08:24 बजे के बाद चंद्रमा और मंगल का गोचर नौकरी में तनाव ला सकता है. राजनेताओं को लाभ होगा.

  • 1345
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज सुबह 08:24 बजे के बाद चंद्रमा और मंगल का गोचर नौकरी में तनाव ला सकता है. राजनेताओं को लाभ होगा. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. हनुमानबाहुक का पाठ करें. कंबल दान करें.

 

2. वृष राशिफल-

आज प्रातः 08:24 के बाद व्यापार में विशेष सफलता का दिन है. धन व्यय हो सकता है. बृहस्पति और चंद्रमा के गोचर के कारण आप नौकरी में बदलाव की ओर बढ़ेंगे. नीला और सफेद रंग शुभ हैं.

 

3. मिथुन राशिफल-

शुक्र और बुध का गोचर शुभ है. नौकरी में तरक्की होगी. राहु और शुक्र के कारण नौकरी से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. आप किसी नए बिजनेस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ सकते हैं. हरा और नीला शुभ रंग हैं. कंबल दान करें.

 

4. कर्क राशिफल-

इस राशि के स्वामी चंद्रमा का गोचर आज सुबह 08:24 बजे के बाद दूसरे स्थान पर होने के बाद आर्थिक विकास देगा. विद्यार्थियों को लाभ होगा. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं. कई दिनों से रुका हुआ काम पूरा होगा. तिल का दान करें.

 

5. सिंह राशिफल-

किसी प्रिय रिश्तेदार से मुलाकात होगी. नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. राजनीति में आपको सफलता मिलेगी. गुड़ और तिल का दान करें.

 

6. कन्या राशिफल-

आर्थिक सुख से आप प्रसन्न रहेंगे. चंद्रमा और बृहस्पति आज नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं. व्यापार में लाभ संभव है. हरा और बैंगनी शुभ रंग हैं. उड़द का दान करें.

 

7. तुला राशिफल-

विद्यार्थी अपने करियर को लेकर खुश रहेंगे. स्वास्थ्य लाभ के लिए कम से कम 07 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें. आज आपको बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. कंबल दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

आज सुबह 08:24 बजे के बाद चंद्रमा का गोचर व्यापार में सफलता देगा और नौकरी में सफलता मिलेगी. कर्क और मीन राशि के लोग आज आपके लिए मददगार हैं. पीला और लाल शुभ रंग हैं. तिल का दान करें.

 

9. धनु राशिफल-

आज बृहस्पति और चंद्रमा अनुकूल हैं. संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा. व्यापार में लाभ हो सकता है. धन आगमन की निशानी है. पीला और लाल शुभ रंग हैं.

 

10. मकर राशिफल-

बिजनेस में कोई बड़ा काम हो सकता है. कन्या और तुला राशि वालों को लाभ मिलेगा. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. आज कोई भी धार्मिक अनुष्ठान घर में ही किया जा सकता है. राजनेता सफल होंगे. कंबल दान करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

आज का दिन धन्य है. सुबह 08:24 बजे के बाद धार्मिक अनुष्ठानों से जुड़ा कोई काम शुरू हो सकता है. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. हरा और नीला शुभ रंग हैं. गाय को पालक खिलाएं. धन आगमन की निशानी है.

 

12. मीन राशिफल-

आज परिवार में किसी रिश्ते को लेकर कोई अपना विवाद खुद दे सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. सिद्धिकुंजिक स्तोत्र का पाठ करें. चने की दाल दान करें. असत्य मत कहो.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT