श्रावस्ती जिला हुआ कोरोना मुक्त, सीएम योगी ने जिले की टीम को दी बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से संबंधित सभी मुद्दों को प्रमुखता से टॉप लिस्ट पर रखा है.

  • 1471
  • 0

यूपी का श्रावस्ती जिला हुआ कोरोना मुक्त, सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम को बधाई दी. इस खबर के जरिए सीएम योगी के सफल मैनेजमेंट की चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक यहां अब एक भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है. कोरोना संक्रमित सभी मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. प्रदेश के अन्य जिलों में भी कोरोना के एक्टिव केस आना कम हो गया है. बीमारी पर नियंत्रण के लिये लगातार किये जा रहे प्रयासों से प्रत्येक दिन सरकार को नई सफलता मिल रही है.

कोरोना महामारी के कारण यूपी के सभी जिले प्रभावित हैं. ऐसे में श्रावस्ती जिले से सुखद खबर आ रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रावस्ती जिले की इस उपलब्धि को अन्य जनपदों के लिये प्रेरणास्पद बताया है. मुख्यमंत्री योगी ने सभी जिले में एग्रेसिव टेस्टिंग को जारी रखने के निर्देश दिया है. साथ ही अधिकारियों को निर्देश पालन करने के आदेश दिए  हैं. उन्होंने इस उपलब्धि का श्रेय श्रावस्ती के जन प्रतिनिधियों, स्वास्थ्यकर्मियों, फ्रंट लाइन वर्करों, निगरानी समितियों, स्थानीय  प्रशासन को दिया है. उन्होंने जनपद के लोगों से संयम और जागरूकता के क्रम को सतत बनाए रखने के लिये कहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से संबंधित सभी मुद्दों को प्रमुखता से टॉप लिस्ट पर रखा है. इसका असर भी देखने को मिल रहा है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT