आज बेंगलुरु टॉरपीडो और कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स के बीच होगा मुकाबला

बेंगलुरू टॉरपीडो प्राइम वॉलीबॉल लीग के चौथे मैच में मंगलवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स से भिड़ेगा.

  • 873
  • 0

बेंगलुरू टॉरपीडो प्राइम वॉलीबॉल लीग के चौथे मैच में मंगलवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स से भिड़ेगा. बेंगलुरु टॉरपीडो के रोहित पी ने कहा, “मैं प्राइम वॉलीबॉल लीग में अपना पहला मैच खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. हमारी टीम पिछले कुछ समय से एक साथ प्रशिक्षण ले रही है और हमारे पास अनुभव और युवाओं का अच्छा मिश्रण है.

ये भी पढ़ें:-  UP Election 2022: BJP ने यूपी चुनाव के लिए जारी किया घोषणा पत्र, मेनिफेस्टो में किए ये बड़े वादे

उन्होंने कहा, "वॉलीबॉल भारत में क्रिकेट जितना लोकप्रिय नहीं है और वॉलीबॉल खिलाड़ी उतने प्रसिद्ध नहीं हैं. टेलीविज़न पर प्राइम वॉलीबॉल लीग के प्रसारण के साथ, दर्शक हमें एक्शन में देख सकते हैं और पहचानने लगते हैं कि हम कौन हैं. इस तरह हमारे पास लोकप्रिय होने का मौका है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि एक दिन हम मशहूर खिलाड़ी बनेंगे.

ये भी पढ़ें:-  Weather Updates: उत्तर भारत में आज बारिश की संभावना, कई राज्यों में छाए रहेंगे बादल

कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स के दीपेश कुमार सिन्हा ने कहा कि उनकी टीम अपने पिछले मैच में हैदराबाद ब्लैक हॉक्स से 4-1 से हारकर वापसी करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें:-  Propose Day 2022 : इन शायरी को भेजकर मनाएं अपना प्रपोज़ डे, पार्टनर हो जाएंगे Impress!

“हम हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के खिलाफ अपने पहले मैच में मिले अवसरों को लेकर काफी आश्वस्त थे. हम सभी ने अपना 100 प्रतिशत दिया, लेकिन दुर्भाग्य से हम मैच नहीं जीत सके. हालांकि, टीम के भीतर अभी भी आत्मविश्वास बना हुआ है और हम अगले मैच में अपने प्रदर्शन में सुधार करने की कोशिश करेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT