रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच आई कप्तानी को लेकर दरार!!

बीसीसीआई के फैसले से पहले ही नाखुश हैं विराट और अब यह उनका कदम काफी ज्यादा लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

  • 893
  • 0

भारतीय टीम को एक के बाद दूसरा झटका लगता जा रहा है. जहां टेस्ट सीरीज शूरू होने से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह पहले ही टीम से बाहर हो चूके है तो वहीं अब खबर सामने आई है कि टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली एकदिवसीय टीम के हिस्सा नहीं होंगे. वैसे तो इस फैसले का कारण खुद विराट ने नहीं बताई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि 11 जनवरी को उनकी बेटी वामिका का जन्मदिन है तो उस वजह से विराट अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते है.

ये भी पढ़ें:-बैंकों ने कर्मचारियों से अपील, नहीं करें दो दिन की हड़ताल

लेकिन क्या ये सच है, यू अचानक रोहित का चोटिल होना और विराट का यह फैसला लेना कि एकदिवसीय मैच वो नहीं खेलेंगे, ऐसा प्रतीत होता है जैसे मानो दोनों के बीच कोई अनबन चल रही हो.बीसीसीआई के फैसले से पहले ही नाखुश हैं विराट और अब यह उनका कदम काफी ज्यादा लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दोनों के बीच का टकराव भारतीय टीम के लिए काफी ज्यादा नुकसानदय साबित हो सकता है. 

ये भी पढ़ें:-EPFO: लोगों के अकाउंट में आया पैसा, ऐसे चैक करें अपने पीएफ खाते बैलेंस

पिछले दिनों यह खबर आई थी कि विराट को  मोहलत दी गई थी कि 2 दिनों के अन्दर सिमित ओवरों से कप्तानी पद से इस्तीफा दें, मगर उन्होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया, जिसके बाद बीसीसीआई ने उनसे कप्तानी छीनकर रोहित शर्मा को दे दिया. नए कोच राहुल द्रविड के आने से टीम में काफी ज्यादा परिवर्तन देखने को मिल रहे है, ऐसे में मनमुटाव देखने को टीम में मिल सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT