हरियाणा में दर्दनाक हादसा, दो ट्रालों की सीधी भिडंत में ड्राइवर की मौके पर मौत

हरियाणा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. जहां हरियाणा के चरखी दादरी जिले के कलियाणा-मंदोली बाईपास पर तेज रफ्तार दो ट्रालों की सीधी भिड़ंत हो गई.

  • 519
  • 0

तेज रफ्तार में अनेकों हादसे हो रहे है. आज का मामला हरियाणा से सामने आया है. जहां कलियाणा-मंदोली बाईपास पर तेज रफ्तार दो ट्रालों की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों गाड़िया रोड पर ही पलट गई.

यह भी पढ़ें:आज का दिन है खास, इस साल भी ईद और अक्षय तृतीया एक ही दिन

क्या था मामला

आपको बता दें कि, एक ट्राला कलियाणा क्रशर जोन से पत्थर लेकर दादरी की ओर निकला था. जब वे कलियाणा-मंदोली बाईपास के समीप पहुंचा तो सामने से आ रहा दूसरे ट्राले से सीधी भिड़ंत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, भिड़ंत के चलते दोनों ट्राले सडक़ पर ही पलट गए. हादसे में गाड़ी पर सवार ड्राइवर व हैल्पर की दबने से मौत हो गई. जबकि गाड़ी सवार तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें:हनुमान जी की कृपा मंगलकारी, सुंदर काण्ड का करें पाठ

मृतकों की शिनाख्त

सूत्रों के अनुसार, मृतकोंं की शिनाख्त गांव इमलोटा निवासी जगबीर व कोसली निवासी नफे सिंह के रूप में हुई है. हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. सूचना मिलने पर झोझू कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकलवाकर सिविल अस्पताल भेजा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT