Major Accident in Jammu: अमृतसर से वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 10 मौत 55 घायल

जम्मू के SSP चंदन कोहली ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, जम्मू में हुई बस दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और करीब 55 लोग घायल हुए हैं.

  • 236
  • 0

Jammu Bus Accident: जम्मू-कश्मीर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 55 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि, बस पंजाब के अमृतसर से जम्मू के कटरा जा रही थी. बस में सवार सभी यात्री श्रद्धालु थे. सभी वैष्णो देवी कटरा के दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी बस झज्जर कोटली की गहरी खाई में गिर गई. हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

50 फीट गहरी खाई में गिरी बस

बता दें कि, पंजाब के अमृतसर से श्री माता वैष्णो देवी कटरा के लिए जा रही थी. श्रद्धालुओं से भरी बस झज्जर कोटली इलाके में एक पुल से नीचे गिर गई. पुल की खाई 50 फीट गहरी थी. बताया जा रहा है कि इस बस में बिहार के भी कुछ लोग थे जो कि दर्शन करने के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. मौके पर राहत बचाव की टीमें मौजूद है. रेस्कू ऑपरेशन जारी है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि, जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली, तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. शवों को निकाला गया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे. 

4 की हालत गंभीर 

जम्मू डीसी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, घटना में 10 लोगों की मृत्यु हुई है, 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया और 12 अन्य घायलों का स्थानीय पीएचसी में इलाज किया जा रहा है.

जम्मू SSP का बयान

वहीं, जम्मू के SSP चंदन कोहली ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, जम्मू में हुई बस दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और करीब 55 लोग घायल हुए हैं. सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है. SDRF की टीम भी मौके पर मौजूद है. बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और जांच के दौरान इसकी जांच की जाएगी. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT