Trending News: गुजरातियों को PM मोदी का तोहफा, फिरोज नाडियाडवाला के घर NCB की रेड

जहां कोरोना वायरस का असर अब दिल्ली में ज्यादा देखने को मिल रहा है। वहीं, जानिए भारत और चीन के विवाद को लेकर बड़ी खबर।

  • 1731
  • 0

जहां गुजरात के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी ने दीपावली का तोहफा दिया है। वहीं, कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली के स्वस्थ मंत्री सत्येंद्र जैन ने जानिए क्या है? ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...

1. गुजरात के लोगों को पीएम मोदी का तोहफा

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के रहने वाले लोगों को एक शानदार तोहफा दिया है। उन्होंने भावनगर और सूरत के बीच जो समंदर है उसमें फेरी सेवा की शुरुआत कर दी है। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये काम किया है। इन दोनों जगहों की जो दूरी 375 से कम होकर अब 90 किलोमीटर हो जाएगी।

2. राहुल ने साधा PM पर नोटबंदी को लेकर निशाना

राहुल गांधी एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं। उन्होंने इस बार नोटबंदी को पीएम की एक सोची समझी साजिश बता दिया है। उन्होंने कांग्रेस की मुहिम स्पीक अप के चलते एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केवल पूंजीपतियों के लिए हैं।

3. भारत और चीन के बीच घटेगा अब तनाव!

भारत और चीन के विवाद को लेकर एक बड़ी खबर इस वक्त सामने आ रही है। आठवीं राउंड कॉर्प्स कमांडर की हुई बातचीत में दोनों के बीच तनाव घटाने को तैयार हैं। दोनों ओर से ये कहा गया है कि अपनी-अपनी सेना को हम धीरज बरतने के लिए कहेंगे।

4. पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बाइजेन और हैरिस को बधाई

अमेरिका चुनाव के नतीजे आने के बाद भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने जो बाइडेन को राष्ट्रपति और कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी है। उन्होंने भारत और अमेरिका के रिश्ते को और ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए एक बार फिर से साथ मिलकर काम करने की आशा जताई है।

5. बेगूसराय: होटल कर्मचारी का अपहरण कर गला रेता

बिहार के बेगूसराय में अपराध का सिलसिला थमाते हुए नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में कुछ बदमाशों की तरफ से होटल कर्मचारी की हत्या का केस इस वक्त चर्चा में आया है। पहले उसका अपहरण किया गया और फिर गला काटकर हत्या कर दी गई और शव को वैशाली जिले के जंदाहा में फेंक दिया गया। इससे गुस्से में आए परिजनों ने तेघड़ा थाना के समीप सड़क पर टायर को जलाया और फिर हंगामा किया और इसे के लिए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

6. दिल्ली में अब तक का सबसे बुरा चरण- सत्येंद्रे जैन

कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं। उन्होंने कहा है कि दिल्ली में कोराना संक्रमण इस वक्त तीसरे फेस पर  और केस की संख्या देखकर  ऐसा लगता है कि ये अभी तक का सबसे बुरा चरण है।

7. ड्रग्स मालमे में फिरोज नाडियाडवाला का आया नाम

बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का नाम ड्रग्स केस में इस वक्त सामने आया है। सूत्रों की माने तो उनके घर ड्रग्स बरामद हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही उनसे पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेजने वाली है।

8. बॉलीवुड सेलेब्स ने बाइडेन-हैरिस को दी बधाई

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल कर चुके जो बाइडेन और उपराष्ट्रपिति कमला हैरिस को दुनिया भर से कई बधाईयां मिल रही है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर रितेश देशमुख तक ने इस चुनाव के नतीजे को लेकर प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका ने हैरिस और बाइडन की उपलब्धि को सभी लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित किया है।

9. हनीमून के लिए रवाना हुई काजल अग्रवाल

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अब हनीमून पर रवाना हो गई है। लेकिन उन्होंने ये बताया नहीं है कि वो कहां जा रही हैं।  वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है। उनके पासपोर्ट पर काजल किचलू भी रखा था।

10. आलिया से तलाक लेने पर बोले नवाजुद्दीन

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी पत्नी आलिया से तलाक लेने वाले हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो पहली बार बात करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने अपना दर्द जताते हुए कहा है कि अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद बच्चों की जिम्मेदारी वो सही तरीके से निभा सकें।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT