उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, जानिए वायरल खबर की सच्चाई

ट्वीटर पर बॉलीबुड के मशहूर गायक उदित नारायण को हार्ट अटैक की खबर तेजी से वायरल हो रही है. ट्वीटर पर कई ऐसे रिपोर्टस वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर उदित नारायण के चाहने वाले फैन्स काफी परेशान हैं.

  • 465
  • 0

ट्वीटर पर बॉलीबुड के मशहूर गायक उदित नारायण को हार्ट अटैक की खबर तेजी से ट्रेंड कर रही है. ट्वीटर पर कई ऐसे रिपोर्टस वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर उदित नारायण के चाहने वाले फैन्स काफी परेशान हैं, क्योंकि इन दिनों आर्ट अटैक से होने वाली मौतों की खबर सुर्खियों में है. ऐसे में अब उदित नारायण  के फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं की वह कैसे हैं क्या ये वायरल खबरें सहीं है. आईए जानते हैं, वायरल खबर कितनी सही है, कितनी गलत.

मैनेजर ने बताई खबर की सच्चाई

उदित नारायण को हार्ट अटैक की वायरल हो रही खबर पूरी तरह से गलत हैं. आज तक की रिपोर्टस के मुताबिक, उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि, इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि उदित नारायण जी पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है.

लगातार आ रहे हैं फोन

मैनेजर ने बताया कि, इन खबरों के बाद लगातार फोन कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं. ट्विटर पर वायरल हो रहे मैसेज को देखने के बाद कल देर रात मैंने उदित जी से बात भी की. वह भी काफी परेशान थे. मैनेजर के मुताबिक ये अफवाह नेपाल की तरफ फैलाई गई है. उनका मानना है कि, जिस नंबर से ये मैसेज फैलाया जा रहा है वो नंबर नेपाल का ही है. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT