उमा भारती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, कहा- POK में भारत जोड़ो यात्रा निकालें राहुल....!

उमा भारती ने अपने बयान में कहा कि, भारत कहां टूट रहा है? भारतीय ने कहा कि भाजपा नीत राजग सरकार ने अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से समाप्त कर दिया है और भारत को पूरा जोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह यात्रा पाकिस्तान मे निकालनी चाहिए.

  • 551
  • 0

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, देश में भारत जोड़ो यात्रा की कोई जरूरत नहीं है. भारती ने इसी के साथ ही हिंदू धर्म को लेकर एक बयान दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास भगवान राम, हनुमान या हिंदू धर्म पर 'पेटेंट' नहीं है और कोई भी उन पर विश्वास कर सकता है, लेकिन हमारी आस्था राजनीतिक लाभ से परे है.

राहुल गांधी पाकिस्तान में निकाले भारत जोड़ो यात्रा 

उमा भारती ने अपने बयान में कहा कि, भारत कहां टूट रहा है?  भारती ने कहा कि भाजपा नीत राजग सरकार ने अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से समाप्त कर दिया है और भारत को पूरा जोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह यात्रा पाकिस्तान मे निकालनी चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने मध्य प्रदेश में होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर  कहा कि कांग्रेस का सफाया हो जाएगा.  

हमारी आस्था राजनीतिक लाभ से परे है:भारती

भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा के पास राम और हनुमान या हिंदू धर्म पर पेटेंट नहीं है. कोई भी उन पर विश्वास कर सकता है. उमा भारती ने कहा कि राम, तिरंगे, गंगा और गाय में विश्वास भाजपा ने नहीं, बल्कि यह उनके भीतर पहले से ही था. उन्होंने आगे कहा कि अंतर यह है कि हमारी आस्था राजनीतिक लाभ से परे है.

शराब प्रतिबंध पर भारती ने कहा भाजपा जो बोलेगी करुंगी

मध्यप्रदेश में शराब पर प्रतिबंध लगाने की अपनी मांग को लेकर अब उमा भारती के तेवर बदल गए हैं. भारती हमेशा शराब बंदी की बात करती थी लेकिन इस बार उनके तेबर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. उमा भारती ने कहा कि अब उन्होंने इस बात पर एक रेखा खींच दी है और वे वही करेंगी जो भाजपा तय करेगी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT