UP: पोस्टमॉर्टम से पहले मॉर्चरी में चलने लगी मृत पेशेंट की सांसें

यूपी के मुरादाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई, जहां पर जिला अस्पताल में बने मोर्चरी में उस समय हड़कंप मच गया जब 7 घंटे बाद मोर्चरी में रखे एक व्यक्ति ने सांस लेना शुरू कर दिया.

  • 901
  • 0

यूपी के मुरादाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई, जहां पुलिस को सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली. उसके बाद लिस शव का पंचनामा करने जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंची. पुलिस मृतक के शरीर पर चोट के निशान देख रही थी, तभी उन्हें लगा कि मृतक की सांस चल रही है.

ये भी पढ़ें:- Shocking: Rajasthan में शराब पार्टी के बीच तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया सांप, हालत बिगड़ी

जब इस बात की जानकारी घरवालों को हुई तो परिवार में मातम छा गया और तुरंत डॉक्टर ने आकर व्यक्ति का चेकअप किया और उसे फिर से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इससे पहले अस्पताल में मृत घोषित होने के बाद बीती रात साढ़े चार बजे शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

ये भी पढ़ें:- Bitcoin में आई बड़ी गिरावट, एक माह के निचले स्तर पर पहुंचे रेट

7 घंटे बाद चल पड़ी सांसे

दरअसल शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे जिला अस्पताल में बने मोर्चरी में उस समय हड़कंप मच गया जब 7 घंटे बाद मोर्चरी में रखे एक व्यक्ति ने सांस लेना शुरू कर दिया. वहीं परिजनों के अनुसार मझोला थाना क्षेत्र के निवासी श्रीकेश नगर निगम में कर्मचारी हैं. देर रात जब वह घर से दूध लेने निकला तो रास्ते में श्रीकेश के साथ हादसा हो गया. परिजनों को इसकी सूचना मिली तो एक के बाद एक तीन निजी अस्पतालों को इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन श्रीकेश को मृत घोषित कर दिया गया. फिर परिजन देर रात शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आए. जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर मनोज ने भी चेकअप के बाद श्रीकेश को मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT