चाय की चुस्की और ऑटो की सवारी, अमेरिकी विदेश मंत्री का दिल्ली में दिखा अलग अंदाज

अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन दिल्ली दौरे पर ऑटो की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अमेरिकी विदेश मंत्री ने अपनी वीडियो को ट्वीट पर शेयर किया है.

  • 364
  • 0

अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन भारत दौरे पर हैं. इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ऑटो की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अमेरिकी मंत्री ने अपनी वीडियो को ट्वीट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ऑटो में बैठते हुए मुस्कुरा रहे हैं. इस दौरान अमेरिकी विदेश मंत्री ने मसाला चाय की चुस्की भी ली. 

उन्होंने मुंबई और हैदराबाद सहित कई राज्यों के अमेरिकी वाणिज्य दूतावासों के कर्मचारियों का अमेरिका-भारत रणनीतिक साझेदारी को आगे बढ़ाने पर आभार व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद के अपने कर्मचारियों से मिलकर खुशी हुई. मैं उनकी कड़ी मेहनत और जनता के संबंधों को मजबूत करने और भारत-अमेरिका रणनीतिक साझेदारी को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता के लिए बहुत आभारी हूं.

बता दें कि जयशंकर की अध्यक्षता में शुक्रवार को क्वाड विदेश मंत्रियों की बैठक हुई. इस दौरान अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन, जापान के विदेश मंत्री योशिमासा हयाशी और ऑस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री पेनी योंग शामिल हुए. इस दौरान इंडो-पैसिफिक की स्थिति की व्यापक समीक्षा की गई और इस क्षेत्र में चीन की लगातार बढ़ रही आक्रमकता पर भी चर्ची की. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT