व्हीलचेयर पर फूड डिलीवरी करते शख्स का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक शख्स का व्हीलचेयर पर खाना पहुंचाने का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फूड डिलीवरी कंपनी और उस शख्स की खूब तारीफ हो रही है.

  • 593
  • 0

देश में अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ने वालों की कमी नहीं है. अब चाहे वे शारीरिक रूप से पूरी तरह से स्वस्थ लोग हों या विकलांग. इंस्टाग्राम पर एक ऐसे विकलांग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने अपने जुनून से लोगों का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम अकाउंट ग्रूमिंग बुल ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. यह क्लिप एक जोमैटो डिलीवरी पार्टनर की है जो चलने में असमर्थ है लेकिन व्हीलचेयर की मदद से ऑर्डर दे रहा है.

जोमैटो की जमकर तारीफ

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर डिलीवरी पार्टनर और जोमैटो की जमकर तारीफ हो रही है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कुछ भी असंभव नहीं है. असंभव खुद कहता है कि मैं संभव हूं. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक इस पर एक यूजर ने लिखा, प्रेरणा का बेहतरीन उदाहरण

विकलांग डिलीवरी पार्टनर

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब Zomato के विकलांग डिलीवरी पार्टनर का कोई वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले 2019 में भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था. तब भी लोगों ने कंपनी और डिलीवरी पार्टनर की खूब तारीफ की. तब लोगों ने जोमैटो को डिफरेंटली एबल्ड डिलीवरी के सफर को आसान बनाने के लिए तरह-तरह के सुझाव भी दिए थे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT