वायरल: प्रकृति का अनोखा कारनामा, कुत्ते के रुप में बछड़े ने लिया जन्म

एक अनोखा कारनामा यूपी के पीलीभीत में देखने को मिला, जहां एक गाय ने कुत्ते के रूप में बछड़े को जन्म दिया.

  • 19344
  • 0

दुनिया में प्रकृति के कारनामे लगातार देखने को मिलते हैं.  ऐसा ही एक अनोखा कारनामा यूपी के पीलीभीत में देखने को मिला, जहां एक गाय ने कुत्ते के रूप में बछड़े को जन्म दिया. इस बात की जानकारी लोगों को जैसे ही हुई, वहां भीड़ लग गई. इस अनोखे बछड़े को देखकर मौके पर मौजूद सभी लोग सहम गए. यही नहीं जल्द ही कई चर्चाएं शुरू हुईं तो लोग इसे कुदरत के करिश्मे के तौर पर पेश करने लगे.


पीलीभीत जिले के बीसलपुर तहसील क्षेत्र के रामनगर जगतपुर गांव निवासी केदार लाल में एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया, लेकिन बछड़े की शक्ल और कद कुत्ते के पिल्ले जैसा था. बछड़े के जन्म के बाद जहां ग्रामीण केदार लाल के घर आते-जाते रहते हैं, वहीं इस बछड़े के जन्म पर एक अनोखी और अद्भुत चीज देखने को मिली. अब लोग उनकी पूजा कर रहे हैं.


गाय के मालिक केदार लाल का कहना है कि उनकी गाय ने पूर्व में एक बच्चे को जन्म दिया था, जो दिखने और रूप में गाय के समान था. लेकिन इस बार एक अनोखा नजारा देखने को मिला, जो कुत्ते जैसा है. ये सब देख वो खुद हैरान हैं. इस अनोखे बच्चे के जन्म पर जहां गांव के लोग जुटे हुए हैं, वहीं लोगों ने इस बछड़े पर प्रसाद बनाना शुरू कर दिया है. लोग इसे किसी अवतार से कम नहीं मान रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT