BJP नेताओं से पीएम मोदी के साथ मीटिंग से पहले क्यों जमा कर लिए गए फोन?

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों पार्टी के हैदराबाद सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की एक छोटी सी वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद पार्टी नेता प्राइवेसी को लेकर काफी सतर्क हैं.

  • 377
  • 0

भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को संपन्न हुई. इस बैठक में आने वाले 2024 के आम चुनाव की रणनीति तैयार की गई. हालांकि मीटिंग में सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि इस मीटिंग में BJP नेताओं को फोन मीटिंग में नहीं ले जाने दिया गया. 

 वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद पार्टी सतर्क  

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों पार्टी के हैदराबाद सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की एक छोटी सी वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद पार्टी नेता प्राइवेसी को लेकर काफी सतर्क हैं. पार्टी के एक शीर्ष नेता जिन्होंने शुरुआत में ही मीडिया से आउट ऑफ टर्न बात करने के प्रति प्रतिनिधियों को आगाह किया था, क्लिप के लीक से परेशान हो गए. जिसके बाद उन्होंने सुझाव दिया कि मीटिंग हॉल के अंदर फोन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

 संगठनात्मक चर्चाओं की गोपनीयता को लेकर सतर्क BJP

दरअसल, भाजपा अपने संगठनात्मक चर्चाओं की गोपनीयता को लेकर बहुत सतर्क है. हाल ही में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने वाले प्रतिनिधियों को अपने मोबाइल फोन हॉल के बाहर रखने के लिए कहा गया था.

2024 तक पार्टी अध्यक्ष रहेंगे JP नड्डा

दिल्ली में हुई भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक  में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल एक वर्ष बढ़ाने का फैसला किया गया है. वह अब जून 2024 तक पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे. वहीं, बीजेपी ने कार्यकारिणी बैठक में 2024 की रूपरेखा तैयार कर दी है.

 ‘भाजपा जोड़ो’ अभियान चलाएगी बीजेपी

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प के तहत सभी राज्यों को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए और एक-दूसरे की भाषा और संस्कृति को स्वीकार करना चाहिए. लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए भाजपा ‘भाजपा जोड़ो’ अभियान चलाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT