पत्नी ने पति पर चाकू से किया वार, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लिव-इन में रहने वाले प्रेमी की हत्या कर शव को सूटकेस में भरकर ले जा रही महिला को पुलिस ने सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है.

  • 512
  • 0

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लिव-इन में रहने वाले प्रेमी की हत्या कर शव को सूटकेस में भरकर ले जा रही महिला को पुलिस ने सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने रात में चाकू से गला रेत कर युवक की हत्या कर दी थी. पुलिस का कहना है कि महिला युवक पर शादी के लिए दबाव बना रही थी और शादी नहीं करने के कारण उसने यह हत्या की है.

तुलसी निकेतन की रहने वाली 32 वर्षीय प्रीति शर्मा चार साल पहले अपने पति दीपक यादव को छोड़कर चली गई थी. शादी से महिला को एक बेटा हुआ, लेकिन दो साल पहले बेटे की मौत हो गई. प्रीति पिछले 3 साल से नाई फिरोज के साथ अपने फ्लैट में लिव-इन में रह रही थी. पुलिस के मुताबिक प्रीति लगातार फिरोज पर उससे शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन वह अनिच्छुक था. पुलिस के मुताबिक प्रीति ने दोपहर करीब 2 बजे फिरोज़ का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया है कि रात में गश्त के दौरान एक महिला ट्रॉली बैग लिए खड़ी नजर आई. शक होने पर उसे ट्रॉली बैग खोलने को कहा. बैग खोलने पर उसके अंदर शव मिला। शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था. पुलिस अधीक्षक ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और महिला से पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT