अफगान प्रशंसकों ने स्टेडियम में भारतीय फैंस को लगाया गले, जिंदाबाद के लगे नारे

भारतीय टीम एशिया कप 2022 से बाहर हो चुकी है. टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के अपने आखिरी मैच में अफगानिस्तान को 101 रन से हराया था, लेकिन इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • 603
  • 0

भारतीय टीम एशिया कप 2022 से बाहर हो चुकी है. टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के अपने आखिरी मैच में अफगानिस्तान को 101 रन से हराया था, लेकिन इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान दोनों टीमों के फैंस के बीच गजब का ताना-बाना देखने को मिला. वायरल हो रहे इस वीडियो में भारत और अफगानिस्तान के फैंस एक दूसरे को गले लगाकर भारत और अफगानिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.


भारत और अफगानिस्तान के फैंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम आमने-सामने थी. इस मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर आपस में भिड़ गए. वहीं स्टैंड में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस आमने-सामने थे. भारत और अफगानिस्तान दोनों टीमें एशिया कप 2022 फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है. एशिया कप 2022 के फाइनल में 11 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होंगी.
दोनों देशों के फैंस के बीच भाईचारा
अफगानिस्तान के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में भारत और अफगानिस्तान के फैंस एक दूसरे को गले लगा रहे हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हबीब खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि अफगानिस्तान और भारत के मैच के दौरान दोनों देशों के फैंस के बीच भाईचारा था. इसके साथ ही दोनों देशों के फैंस को गले लगाने के बाद वे भारत जिंदाबाज और अफगानिस्तान जिंदाबाज के नारे लगाते नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT