IND vs Pak: भारत पाकिस्तान की जबरदस्त भिडंत, महामुकाबले में कौन पड़ेगा किस पर भारी

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सफर रविवार से शुरू होगा जहां उसका सामना अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

  • 574
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सफर रविवार से शुरू होगा जहां उसका सामना अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले इस शानदार मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमें एशिया कप में आमने-सामने थी. ग्रुप राउंड में भारत ने जीत हासिल की, जबकि सुपर 4 में पाकिस्तान ने भारत को मात दी. एक बार फिर फैंस को दोनों टीमों के बीच ऐसे रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है.

पाकिस्तान से एकतरफा हार

पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान से एकतरफा हार मिली थी. पाकिस्तान ने इस मैच को 10 विकेट से जीत लिया जिससे फैंस का दिल टूट गया. किसी भी प्रारूप के विश्व कप में यह पहला मौका था जब पाकिस्तान ने भारत को हराया था. हालांकि इस बार टीम इंडिया बदले हुए कप्तान, कोच और अंदाज में नजर आ रही है. ऐसे में फैंस भी चाहेंगे कि भारत इस बार उस हार का बदला ले ले. हालांकि इस मैच पर बारिश का खतरा बना हुआ है, जो पूरा मजा खराब कर सकता है.

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप-2022 का मैच रविवार 23 अक्टूबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मैच मेलबर्न के मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप-2022 मैच दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा, दोपहर 1 बजे टॉस होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT