Japan Open 2022: प्रणय जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में, श्रीकांत बाहर

भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी एचएस प्रणय ने सिंगापुर के पूर्व विश्व चैंपियन लोह कीन यू को सीधे गेम में हराकर जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

  • 743
  • 0

भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी एचएस प्रणय ने सिंगापुर के पूर्व विश्व चैंपियन लोह कीन यू को सीधे गेम में हराकर जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया लेकिन किदांबी श्रीकांत दुनिया से बाहर हो गए. आठवें नंबर के खिलाड़ी प्रणय ने यहां आठवीं वरीयता प्राप्त अंडर को 22-20, 21-19 से 44 मिनट में हराया. यह भारतीय खिलाड़ी पिछले हफ्ते वर्ल्ड चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा था.

प्रणय की सिंगापुर के खिलाफ चार मैचों में यह तीसरी जीत है. 30 वर्षीय भारतीय अंतिम आठ में चीनी ताइपे के चाउ तिएन चेन से भिड़ेंगे. प्रणय ने पिछले दो मैचों में चेन को हराया, लेकिन वह ओवरऑल रिकॉर्ड में चीनी खिलाड़ी से 3-4 पीछे है.


अच्छा प्रदर्शन जारी

दुनिया के 5वें नंबर के मलेशियाई ली जी जिया को हराने वाले श्रीकांत अपना अच्छा प्रदर्शन जारी नहीं रख सके और स्थानीय खिलाड़ी और दुनिया की 17वें नंबर की कांता सुनेयामा से 10-21, 16-21 से हार गए. इससे पहले ये दोनों खिलाड़ी 2019 में कोरियन ओपन में एक-दूसरे का सामना कर चुके थे और तब भी जापानी खिलाड़ी जीतने में सफल रहे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT