MI vs CSK: धोनी की तूफानी पारी से जीती चेन्नई, रोहित ने पकड़ लिया सिर, VIDEO

आईपीएल 2022 मे मुंबई इंडियंस का सफर अब तक खराब रहा है. वहीं टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने जयदेव उनादकट की गेंद पर चौका लगाकर टीम को रोमांचक जीत दिलाई.

  • 702
  • 0

आईपीएल 2022 मे मुंबई इंडियंस का सफर अब तक खराब रहा है. टीम ने अब तक एक भी मैच नहीं जीता है और उसे लगातार 7 हार का सामना करना पड़ा है. यह आईपीएल इतिहास में 5 बार की चैंपियन टीम का सबसे खराब प्रदर्शन है. टूर्नामेंट के एक मैच में सीएसके ने उन्हें 3 विकेट से हरा दिया. इससे पहले मैच में खेलते हुए मुंबई ने 7 विकेट पर 155 रन का संघर्षपूर्ण स्कोर बनाया. जवाब में सीएसके की स्थिति खराब रही. आखिरी गेंद पर जीत के लिए उन्हें 4 रन बनाने थे. टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने जयदेव उनादकट की गेंद पर चौका लगाकर टीम को रोमांचक जीत दिलाई. वह 13 गेंदों में 28 रन बनाकर नाबाद रहे. 3 चौके और एक छक्का लगाया.


एमएस धोनी 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के और रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. मुंबई के खिलाफ भी उन्होंने 4 गेंदों में 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाए. आईपीएल के इतिहास में उन्होंने 20वें ओवर में 244 के स्ट्राइक रेट से 637 रन बनाए हैं. इस दौरान 51 छक्के लगे हैं. धोनी 7 नंबर की जर्सी पहनते हैं. जैसे ही उन्होंने मैच में विजयी छक्का लगाया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सिर पकड़ लिया. उसे हार पर विश्वास नहीं हो रहा था. रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम पिछले सीजन में भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. मौजूदा सीजन में भी लगातार 7 हार के बाद उनके लिए प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन सा हो गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT