PSL 2022: मचा बवाल, हारिस रउफ ने अपने साथी को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

उसी ओवर के अगली गेंद पर दूसरा कैच उठा, जिसे फवाद अहमद ने लपका, जिसके बाद कामरान गुलाम हारिस रऊफ के साथ विकेट का जश्न मनाने के लिए दौड़ पड़े.

  • 1167
  • 0

सोमवार को पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ पेशावर ज़ालमी का मुकाबला था. जिसमें पेशावर ज़ालमी ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की. लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखा गया, जो खेल भावना के विपरीत था. लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने विकेट चटकाने के बाद जश्न के दौरान कामरान गुलाम को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल हुआ यूं कि मैच के दूसरे ओवर में कामरान गुलाम ने हारिस की गेंद पर हजरतुल्लाह जजई का एक आसान सा कैच नीचे टपका दिया इसके बाद उसी ओवर में हारिस को अफगान स्टार का विकेट मिल गया.

उसी ओवर के अगली गेंद पर दूसरा कैच उठा, जिसे फवाद अहमद ने लपका, जिसके बाद कामरान गुलाम हारिस रऊफ के साथ विकेट का जश्न मनाने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन, हैरिस ने हाई-फाइव करने के बजाय अपनी टीम के साथी को थप्पड़ मार दिया. सबसे अच्छी बात यह थी कि गुलाम ने मुस्कुराते हुए चीजों को आगे नहीं बढ़ाया. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या लाहौर कलंदर्स फ्रेंचाइजी एक मिसाल कायम करने के लिए हारिस के खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT