सर जडेजा ने KKR के हाथों से छीना मैच, CSK ने इतने विकेट से हासिल की जीत

दूसरे पारी में बल्लेबाज़ी कर रही चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 19वे ओवर में दो छक्के और दो चौके लगाकर मैच का रुख ही पलट दिया था.

  • 1203
  • 0

कल के हुए दोनों मुकाबले काफी रोमांचक रहे. पहला मैच जोकि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था, उस मैच के दूसरे पारी में बल्लेबाज़ी कर रही चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 19वे ओवर में दो छक्के और दो चौके लगाकर मैच का रुख ही पलट दिया था. 

कल के पहले मैच में कोलकाता ने 172 रनों का लक्ष्य चेन्नई के सामने रखा, जिसमें राहुल त्रिपाठी जोकि काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे है उन्होंने 33 गेंदों में 45 रनों की शानदार पारी खेली, नितीश राणा ने भी 27 गेंदों में 37 रन, रसेल 15 गेंदों में 20 रन, दिनेश कार्तिक 11 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 20 ओवर में 171 हो गया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी बेहतरीन रही. ऋतुराज गायकवाड़(40) और डुप्लेसिस(43) ने पहले विकेट की साझेदारी करते हुए 74 रन बनाये. मोईन अली ने भी 28 गेंदों में 32 रन, रायुडू(10), रैना(11),धोनी(1) रन बनाए.

चेन्नई सुपर किंग्स को जब 2 ओवर में 22 रन जीत के लिए थे, तब अंतिम ओवरों के स्पेशलिस्ट सर रविंद्र जडेजा ने प्रसिद्ध कृष्णा के 19वें ओवर में 18 रन बना डाले. इसके बाद अंतिम ओवर में जब 4 रन बचे थे तब दूसरी गेंदों पर सैम कर्रन आउट हो गए. सुनील नारायण के अंतिम ओवर में 4 रन भी भारी पड़ रहे थे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए, पर शार्दुल ठाकुर ने तीसरी गेंद पर 3 रन लेकर स्कोर बराबर कर दिया, लेकिन फिर पांचवी गेंद पर जडेजा को नारायण ने पगबाधा आउट कर दिया, फिर बल्लेबाज़ी करने उतरे दीपक चाहर ने अंतिम गेंद पर सिंगल लेकर चेन्नई को 2 अंक दिलवा दिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT