ऋषभ पंत को टीम इंडिया दिखाएगी बाहर का रास्ता, जानिए क्या है मामला

श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

  • 499
  • 0

श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को इस साल टी20 फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. पंत को टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. टीम इंडिया अब ईशान किशन और संजू सैमसन को ज्यादा से ज्यादा मौके देगी.

बल्ले से शानदार प्रदर्शन

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन अभी तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में पंत टी20 फॉर्मेट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. विश्व कप की नाकामी के बाद अब बीसीसीआई ने कड़े फैसले लेने का मन बना लिया है. इस वजह से ऋषभ पंत को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

श्रीलंका के खिलाफ

खराब प्रदर्शन के बावजूद पंत को ज्यादा मौके दिलाने के लिए बीसीसीआई को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है. हालांकि, अब बीसीसीआई दूसरे विकल्पों को भी आजमाएगा, ऐसे में संजू सैमसन और ईशान किशन को ज्यादा मौके दिए जाएंगे. संजू सैमसन और ईशान किशन दोनों ही इस समय शानदार फॉर्म में हैं. रणजी ट्रॉफी के दौरान संजू और किशन बल्ले से रन बना रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका मिलना तय है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT