धोनी की कप्तानी में इंडिया ने पाकिस्तान को किया साइड, शाहिद अफरीदी ने किया खुलासा

टी20 वर्ल्ड कप 2022 को शुरू होने में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं. 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस इवेंट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

  • 496
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 को शुरू होने में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं. 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस इवेंट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपने विचार रखने शुरू कर दिए हैं. इसमें पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी कूद पड़े हैं. टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह की कप्तानी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पूरी तरह दरकिनार कर दिया था.

महेंद्र सिंह धोनी ने नजरिया बदला

शाहिद अफरीदी ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले इंटरव्यू देते हुए कहा, 'अगर आप पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया को देखें तो पाएंगे कि महेंद्र सिंह धोनी ने नजरिया बदल दिया था. धोनी ने भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध को पूरी तरह खत्म कर दिया था. अफरीदी ने आगे बात करते हुए कहा, "भारत ने लगातार जीतना शुरू किया. धोनी के दौर में उन्होंने अपनी सोच बदली और ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका को हराने लगे. फिर उन्होंने उनसे मुकाबला करना शुरू कर दिया. उन्होंने पाकिस्तान को टीम में रखा था. हालांकि, अब चीजें हैं वापस आ रहा है और आ जाएगा.

पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हराकर पहली बार वर्ल्ड कप जीता था. टीम इंडिया पिछले साल विराट कोहली की कप्तानी में यह मैच हार गई थी. इस बार भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी. आपको बता दें, टी20 वर्ल्ड कप का मैच भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच से ही दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत करेंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT