विक्रांत मैसी और विशाल फूरिया के साथ दिखेंगी राधिका आप्टे

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ (criminal justice) के डायरेक्टर विशाल फूरिया और लीड एक्टर विक्रांत मैसी एक थ्रिलर फ़िल्म फॉरेंसिक के लिए साथ आये हैं

  • 897
  • 0

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ (criminal justice) के डायरेक्टर  विशाल फूरिया और लीड एक्टर विक्रांत मैसी एक थ्रिलर फ़िल्म फॉरेंसिक के लिए साथ आये हैं और इन दोनों को ज्वाइन कर रही हैं राधिका आप्टे. यह फिल्म (फॉरेंसिक) सेम नाम से 2020 में रिलीज़ हुई मलयालम फ़िल्म का रीमेक है. हिंदी में इस फारेंसिक फ़िल्म को बना रहे है सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और मिनी। ये फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग होने वाली है. 


फ़िलहाल विक्रांत मैसी ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर कर दिया है. ये (फॉरेंसिक) फ़िल्म को लेकर विक्रांत का कहना है कि- “मैंने हमेशा स्टोरी में भरोसा करता हूँ. और जब डायरेक्टर विशाल फूरिया ने मुझे स्क्रिप्ट दिखाई तो मैंने एक अभिनेता के तौर पर और निराक्षक के रूप में अत्यंच इच्छुक था." एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बोलै है कि, “थ्रिलर फिल्मों को नियंत्रण करने का एक डिफरेंट तरीका होता है और नयी फिल्म जो हम बा रहे है फॉरेंसिक वो एक परफेक्ट थ्रिलर फ़िल्म है. मैं इस प्रजेक्ट को शुरू करने और विक्रांत और हमारे निर्देशक विशाल और फिल्म के डायरेक्टर विशाल एक प्रतिभावान व्यक्ति के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटिड  हूँ. डायरेक्टर विशाल के पास इस फिल्म के लिए काफी क्लियर और नई आइडियाज हैं.


डायरेक्टर विशाल और विक्रांत का कहना है कि ये फिल्म दर्शको का इंट्रस्टिंग लगेगी साथ ही उनको सिनेमा हॉल्स से बांध कर रखेगी, ये फिल्म मनोरंजन से भरपूर है.डायरेक्टर विशाल के पास इस फिल्म के लिए काफी क्लियर और नई आइडियाज हैं.


  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT