हरनाज़ संधू ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2021

30 सितंबर को आयोजित एक भव्य आयोजन में, चंडीगढ़ की हरनाज़ संधू को मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का ताज पहनाया गया, जबकि पुणे की रितिका खतनानी को मिस दिवा सुपरनैशनल 2021 का ताज पहनाया गया.

  • 1250
  • 0

चंडीगढ़ की हरनाज़ संधू को मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का ताज पहनाया गया है. 30 सितंबर को आयोजित एक भव्य समारोह में, दिवा ने प्रतिष्ठित खिताब जीता और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन द्वारा सम्मानित किया गया. हरनाज़ अब इज़राइल में मिस यूनिवर्स सौंदर्य प्रतियोगिता के 70वें संस्करण में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. जबकि हरनाज़ नई मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 है, पुणे की रितिका खतनानी को मिस दिवा सुपरनैशनल 2022 के रूप में ताज पहनाया गया था और वह मिस सुपरनैशनल पेजेंट के 13 वें संस्करण में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. जयपुर की सोनल कुकरेजा को LIVA मिस दिवा फर्स्ट रनर अप का ताज पहनाया गया है.


सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन वस्तुतः गुरुवार (30 सितंबर) को Covid19 सुरक्षा दिशानिर्देशों के कारण किया गया था. यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था जिसमें फैशन उद्योग और बॉलीवुड के लोकप्रिय नामों की उपस्थिति थी. मलाइका अरोड़ा ने भी रेड कार्पेट पर शिरकत की और समारोह में प्रस्तुति दी. शीर्ष 20 फाइनलिस्टों ने मशहूर फैशन डिजाइनर अभिषेक शर्मा द्वारा डिजाइन किए गए गाउन पहने थे. उपस्थिति में अन्य हस्तियों में फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी, गायक कनिका कपूर, विश्व बिलियर्ड्स चैंपियन पंकज आडवाणी, डिजाइनर अभिषेक शर्मा; शिवन भाटिया और नरेश कुकरेजा. अभिनेता अंगद बेदी और सचिन कुम्भर ने कार्यक्रम का संचालन किया.


मलाइका अरोड़ा के अलावा, पॉप जोड़ी, सुकृति और प्रकृति कक्कड़ ने भी शानदार प्रदर्शन किया. इसके अलावा, रानियों एडलाइन कैस्टेलिनो, आवृति चौधरी और नेहा जायसवाल ने अपने उत्तराधिकारियों का ताज पहनाने से पहले राज करने वाली रानियों के रूप में अंतिम सैर की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT