Badshah के साथ फिर साथ आएंगी Jacqueline Fernandez, सॉन्ग ‘पानी पानी’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, रैपर बादशाह और सिंगर आस्था गिल के साथ मिलकर एक बार फिर से अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ रही हैं. इस गाने का टाइटल है- ‘पानी पानी’

  • 5681
  • 0

म्यूजिक वीडियो ‘गेंदा फूल’ की शानदार कामयाबी के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, रैपर बादशाह  और सिंगर आस्था गिल के साथ मिलकर एक बार फिर से अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ रही हैं. इस गाने का टाइटल है- ‘पानी पानी’ . इसकी जानकारी सोमवार को बादशाह और जैकलीन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का पोस्टर शेयर करके दी.

ये भी पढ़े:Youtube से कमाई पर ग्रहण, अमेरिकी कानून के हिसाब से कट सकता है 24% तक टैक्स

{{img_contest_box}}


बादशाह ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- मैं चाहता हूं कि आपको पता हो क्या आ रहा है. बादशाह और जैकलीन ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें आप दोनों के बीच बहुत ही रोमांटिक केमिस्ट्री देख सकते हैं. बादशाह ने बहुत ही प्यार से जैकलीन को अपनी बाहों मे लिया हुआ है. पोस्टर में तो दोनों साथ में अच्छे दिख रहे हैं. वहीं पोस्टर पर बड़े-बड़े सुनहरे अक्षरों में पानी पानी लिखा गया है. यह गाना सारेगामा ब्रांड का ऑरिजनल सॉन्ग है.

ये भी पढ़े:करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी निशा रावल ने कराई थी शिकायत दर्ज

बादशाह के साथ जैकलीन का यह दूसरा गाना

‘पानी पानी’ गाने को अपनी आवाज देने के साथ-साथ आस्था गिल और बादशाह ने इसे लिखा और कंपोज भी किया है. इस गाने को जैसलमेर की बेहतरीन जगहों पर शूट किया गया है, खासकर रेगिस्तानी इलाकों में. यह गाना जल्द ही सारेगामा पर रिलीज होगा. जैकलीन और बादशाह ने पिछले साल अपने गाने ‘गेंदा फूल’ के साथ जादू बिखेरा था. यह गाना दुनिया भर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला चौथे नंबर का वीडियो था. आपको बता दें कि जैकलीन का बादशाह का साथ यह दूसरा गाना है. वहीं, आस्था का बदशाह के साथ यह चौथा गाना है. इससे पहले आस्था गिल और बादशाह एक साथ डीजे वाले बाबू, बज और हर्टलेस गाने में साथ काम कर चुके हैं.

{{read_more}}


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT