करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी निशा रावल ने कराई थी शिकायत दर्ज

नैतिक यानी अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन उन्हें अब जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

  • 3517
  • 0

टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले नैतिक यानी अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ये करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया. निशा रावल ने 31 मई को  अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था .हालांकि बाद में पुलिस ने करण को जमानत पर रिहा कर दिया है.


ये भी पढ़े:अंतरिक्ष में हुआ हादसा, स्‍पेस स्‍टेशन से टकराया मलबा

करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही थी. अब दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि मामला पुलिस तक पहुंच गया. निशा रावल ने गोरेगांव थाने में मामला दर्ज करवाया. शिकायत के बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया. करण मेहरा के खिलाफ धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. 


{{img_contest_box}}

निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करण मेहरा ने पहले उससे लड़ाई की और फिर हमला किया. हालांकि पुलिस और दोनों पक्षों की ओर से कोई बयान नहीं आया है. अब दोनों के बीच क्या हुआ इसकी जांच चल रही है और जल्द ही यह सबके सामने आ जाएगा. साथ ही फैंस दोनों के बयान का इंतजार कर रहे हैं. बात करें निशा और करण की तो दोनों की शादी में दिक्कतें आने की खबरें आई थीं. हालांकि निशा रावल ने ऐसी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. निशा ने कहा था कि ये सच नहीं है.

ये भी पढ़े:आज से कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरु, जानिए कहां बढ़ा Lockdown

आपको बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल ने करीब 6 साल तक डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात लाफ-लाफ के सेट पर हुई थी. जब करण मेहरा ने बिग बॉस में एंट्री की थी तब निशा प्रेग्नेंट थीं. दोनों का एक बेटा है, जिसका जन्म 2017 में हुआ था.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT