बिना मेकअप सामने आई अंजलि अरोड़ा की तस्वीरें, फैंस हुए हैरान

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

  • 869
  • 0

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों अंजलि एमएमएस वायरल होने के बाद विवादों में आ गई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए वीडियो को गलत बताया था. वहीं अब अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं.


एयरपोर्ट पर स्पॉट अंजलि अरोड़ा

दरअसल, अंजलि अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान अंजलि डेनिम, ब्लैक ब्रैलेट और ब्लेजर में नजर आईं. इस लुक को उन्होंने एनिमल प्रिंट हाई बूट्स के साथ पूरा किया, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. हालांकि यह अंजलि का नो मेकअप लुक है जिसे देखकर फैंस उन्हें एक बार के लिए भी पहचान नहीं पाए. अंजलि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

अंजलि अरोड़ा का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अंजलि अरोड़ा के इस एयरपोर्ट वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स अंजलि के नो मेकअप लुक की भी चर्चा कर रहे है. बता दें कि अंजलि अरोड़ा अपना बर्थडे मुंबई में सेलिब्रेट करने के लिए लौटी हैं. कल यानि 3 नवंबर को अंजलि का बर्थडे है जिसे वो अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं.

लोगों के निशाने पर अंजलि अरोड़ा

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर फेमस हुईं थीं. इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. अंजलि ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में भी भाग लिया था. तब से अंजलि की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है. वहीं वायरल एमएमएस के बाद से अंजिल अरोड़ा लोगों के निशाने पर आ गई हैं और वह अक्सर ट्रोल हो जाती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT