कास्टिंग काउच को लेकर प्राची देसाई ने बताई दास्तां, समझौते की कही थी बात

एक्ट्रेस प्राची देसाई ने कुछ ऐसी चीजों का खुलासा हाल ही में किया है जिसकी उम्मीद शायद हम में से किसी को भी नहीं थी.

  • 1749
  • 0

छोटे पर्द से लेकर बड़ी फिल्मों में काम करने वाली प्राची देसाई का हर कोई दीवाना है. उन्होंने छोटे पर्दे पर सबसे पहले कसम से के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था, इसके बाद वो फरहान अख्तर की रॉक ऑन में नजर आई. इसके बाद वो मिलन लुथरिया की 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में इमरान हाशमी के अपॉजिट दिखाई दीं.  साथ ही वह  'बोल बच्चन' और 'अजहर' जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म न्याय: द जस्टिस का टीजर हुआ रिलीज, भड़क उठे फैंस

लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे करके प्राची देसाई के पास फिल्में कम होती गई है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि साल 2015 के बाद उनके पास केवल कुछ ही प्रोजेक्ट्स सामने आए थे. दो साल से ज्यादा लंबे वक्त के बाद उनके पास अब कई प्रोजेक्ट्स आए हैं. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा था.

प्राची देसाई ने अपनी बात में कहा कि एक बार बड़ी फिल्म में काम करने के लिए उनसे समझौता करने की बात भी कही गई थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था. प्राची ने इस बात का भी खुलासा किया कि ऑफर को ठुकराने के बाद डॉयरेक्टर ने उनके साथ संपर्क किया था. हालांकि प्राची ने उन्हें फिर भी मना कर दिया था.

ये भी पढ़े:20 साल से गौशाला में काम कर रहे हैं खान चाचा, धार्मिक एकता की पेश की मिसाल

प्राची देसाई ने हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया है. वह मनोज बाजपेयी स्टारर साइलेंस में लीड रोल करती नजर आई हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें ये लगता है कि बॉलीवुड में भी राजनीति और करप्शन होता है. यहां नेपोटिज्म भी होता है. उनके अनुसार इससे कोई इनकार नहीं कर सका है कि वहां क्या है और वहां इससे भी कहीं ज्यादा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT