सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म न्याय: द जस्टिस का टीजर हुआ रिलीज, भड़क उठे फैंस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बनी फिल्म न्याय: द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बताई जा रही है.

  • 1548
  • 0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. सीबीआई एक्टर के मौत की जांच कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर बनी फिल्म  न्याय: द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बताई जा रही है. 

ये भी पढ़े:20 साल से गौशाला में काम कर रहे हैं खान चाचा, धार्मिक एकता की पेश की मिसाल

फिल्म न्याय: द जस्टिस में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका जुबेर निभाते नजर आ रहे हैं, जबकि श्रेया फिल्म में उनके ओपोजिट यानी रिया चक्रवती के किरदार में दिखाई दे रही है. फिल्म के टीजर से साफ हो रहा है कि इसमें एक्टर के मौत के पहले की भी चीजों को भी पेश किया जाएगा. 

फिल्म न्याय: द जस्टिस का कैसा है ट्रेलर

फिल्म न्याय: द जस्टिस में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के किरदार में असरानी निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा. करीब 55 सेकेंड के टीजर में सुशांत और रिया को दिखाया गया है. टीजर पूरी तरह से सुशांत की मौत  कैसे हुई ? इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा है.

टीजर की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में होती है. उसमें मशहूर एक्टर महिंदर सिंह की मौत की ब्रेकिंग न्यूज दिखाई जाती है, जो अपने घर पर आत्महात्या कर लेता है. जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है एक्टर की मौत और फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की चीजों को दिखाया जाता है. वही टीजर में दिखाया जाता है कि आखिर महिंदर सिंह (सुशांत सिंह राजपूत) ने आत्महत्या क्यों की?


ये भी पढ़े:रांची में कोरोना से बुरा हाल, श्मशान घाट में दाह संस्कार के लिए लगी लंबी लाइन, हाईकोर्ट हुआ सख्त

फैंस को आया गुस्सा

इस फिल्म का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी ने किया है और इसको लेकर काफी बवाल भी इस वक्त मचा है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाया जरुर गया है, लेकिन सुशांत के परिवार से इसको लेकर किसी भी तरह की परमिशन नहीं ली गई है. मेकर्स ने दलील की है कि सुशांत का केस पब्लिक डोमेन में है, ऐसे में किसी की इजाजत का सवाल नहीं उठता. अब टीजर तो रिलीज कर दिया गया है, लेकिन इसे रिस्पॉन्स कुछ खास मिलता हुआ नहीं दिख रहा है. सुशांत के तामम फैंस इस टीजर को असंवेदनशील बता रहे हैं. उनकी नजरों में जब अभी तक जांच पूरी नहीं हुई, तो इस पर फिल्म कैसे बनाई जा सकती है?  लेकिन मेकर्स को इस ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ रहा है और वे फिल्म को 11 जून को रिलीज करने जा रहे है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT