राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाए कई गंभीर आरोप

साजिद खान को लेकर राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच जबरदस्त कैट फाइट हो रही है. दोनों एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

  • 476
  • 0

साजिद खान को लेकर राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच जबरदस्त कैट फाइट हो रही है. दोनों एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. फिलहाल यह मामला सिर्फ कैट फाइट तक सीमित नहीं है. आज राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसी के साथ उन्होंने उन पर जमकर बरसे और शर्लिन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. इस पर शर्लिन ने अपना रिएक्शन भी दिया है.


शर्लिन के खिलाफ शिकायत दर्ज

राखी सावंत ने एडवोकेट फाल्गुनी के साथ मिलकर शर्लिन के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. थाने से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की और इस दौरान उनके वकील ने बताया कि शर्लिन ने राखी के खिलाफ अब तक जो कुछ भी कहा है, उसे लेकर उन्होंने मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. राखी सावंत ने यह भी दावा किया कि उनके पास शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ अदालत में पेश करने के लिए कई सबूत और वीडियो हैं. इसी के साथ राखी ने कहा कि उन्होंने इतने लोगों को ब्लैकमेल किया है और दो-तीन लोगों ने आत्महत्या भी की है. इसके अलावा राखी ने शर्लिन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. राखी सावंत को भी वकील के साथ एफआईआर की कॉपी दिखाते हुए देखा जा सकता है.



शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन

इसके बाद पपराजी पेज विरल भयानी से शेयर किए गए एक वीडियो में शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन भी सामने आया है और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनका राखी से कोई लेना-देना नहीं है और न ही मेरा उनसे कोई झगड़ा है. वह खुद बीच में आ रही हैं. उनकी लड़ाई यौन शोषण के खिलाफ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT