सलमान-सोनाक्षी की शादी की तस्वीर वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है. तस्वीर में सलमान सोनाक्षी को रिंग पहना रहे हैं. वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर है और सोनाक्षी बेहद खुश नजर आ रही है

  • 1588
  • 0

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है. तस्वीर में सलमान सोनाक्षी को रिंग पहना रहे हैं. वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर है और सोनाक्षी बेहद खुश नजर आ रही है. क्या है इस तस्वीर का सच.

यह भी पढ़ें:मेरठ: ट्रैन में लगी भीषण आग, दौराला रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी ट्रैन

सलमान सोनाक्षी की शादी की तस्वीर वायरल

अगर बॉलीवुड की दुनिया से खबर आए सलमान खान की शादी की तो हर एक व्यक्ति यह जवाब चाहता है कि सलमान खान कब शादी करेंगे लेकिन फैंस का यह इंतजार भी खत्म हुआ. यह तो आप जानते ही हैं की सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्मों के साथ फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की दिलचस्पी रहती है. सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि सलमान खान ने गुपचुप सोनाक्षी के साथ शादी कर ली है. लेकिन क्या ये सच है? चलिए तो आपको बताते हैं वायरल हो रही तस्वीर का आखिर सच क्या है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: किन लोगों को कारोबार में सफलता मिलेगी, जानिए आज का राशिफल

सलमान और सोनाक्षी है अच्छे दोस्त

सलमान और सोनाक्षी के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है. उन्होंने 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दरअसल दोस्ती के इस रिश्ते में प्यार जैसा कोई संबंध नहीं, वही इस तस्वीर के झूठे होने की आशंका जताई जा रही है. इस वायरल हो रही तस्वीर का पूरा सच यह है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें झूठी हैं. तस्वीर को फोटोशॉप से एडिट किया गया है. दोनों ने अभी तक किसी से भी शादी नहीं की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT