मेरठ: ट्रैन में लगी भीषण आग, दौराला रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी ट्रैन

मेरठ के दौराला स्टेशन पर सहारनपुर से दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई. आग लगने की घटना से अफरा-तफरी मच गई. हालांकि जिन कोच में आग लगी, उनके यात्री तुरंत बाहर निकल गए.

  • 875
  • 0

मेरठ के दौराला स्टेशन पर सहारनपुर से दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई. आग लगने की घटना से अफरा-तफरी मच गई. हालांकि जिन कोच में आग लगी, उनके यात्री तुरंत बाहर निकल गए. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:Mumbai: भांडुप इलाके के ड्रीम्स मॉल में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल गाड़ियां

सहारनपुर से दिल्ली जाने वाले पैसेंजर ट्रेन दौराला स्टेशन पर खड़ी

पैसेंजर ट्रेन में बड़ा हादसा हुआ है. आपको बता दें कि, सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली ट्रेन सुबह दौराला स्टेशन पर खड़ी हुई जिसके बाद अचानक से एक कोच के अंदर से धुआं निकलता दिखाई दिया. मेरठ शहर का दौराला स्टेशन मेरठ से लगभग 18 किलोमीटर दूर है. मेरठ से जाने वाले पैसेंजर ट्रेन में चढ़ रहे थे, कोहरा होने के कारण कुछ भी प्रकार से दिखाई नहीं दे रहा था. यात्रियों ने ट्रेन के कोच से धुआं निकलता हुआ देखा और भयभीत हो गए. यह भयावह स्थिति देखकर सभी ट्रेन से उतरने की जद्दोजहद में जुट गए. दौराला स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला.

यह भी पढ़ें:Kidney Problem : कहीं आपको भी किडनी की परेशानी तो नहीं? बॉडी में दिखते हैं ये 5 लक्षण तो हो जाएं सतर्क!

रेलवे के सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे

ट्रेन में आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई. रेलवे के सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी ट्रेन के तीन कोच आग में झुलस चुके थे. सहारनपुर दिल्ली पैसेंजर में आग लगने के कारण सभी रूट प्रभावित हो गए. इस रूट से कई महत्वपूर्ण ट्रेन सुबह के समय वाया मेरठ होकर देहरादून और दिल्ली के लिए जाती है. वहीं दिल्ली से देहरादून के बीच चलने वाली शताब्दी ट्रेन बेहद महत्वपूर्ण है. इस वक्त शताब्दी को मेरठ सिटी स्टेशन पर रोका गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT