Youtuber जीतू जान गिरफ्तार, पत्नी के मर्डर का लगा है आरोप

मशहूर यूट्यूबर जितेंद्र यानी जीतू जान को गिरफ्तार किया गया है. यूट्यूबर को भांडुप पुलिस ने उसकी पत्नी कोमल अग्रवाल की मौत के मामले में गिरफ्तार किया है.

  • 4272
  • 0

मशहूर यूट्यूबर जितेंद्र यानी जीतू जान को गिरफ्तार कर लिया गया है. यूट्यूबर को भांडुप पुलिस ने उसकी पत्नी कोमल अग्रवाल की मौत के मामले में गिरफ्तार किया है. यूट्यूबर की पत्नी हाल ही में पंखे से लटकी पाई गई थी. जिसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शुरू में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मृतक कोमल अग्रवाल के परिवार ने उसके पति जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़े:Covid-19: देशभर में कोरोना केसों में गिरावट, 24 घंटे में सामने आए 1.33 लाख मामले

{{img_contest_box}}

जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 323, 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी कोमल के परिवार द्वारा दायर एक मामले के बाद हुई है जिसमें आरोप लगाया गया था कि जीतू ने उसकी पत्नी की हत्या की थी.

ये भी पढ़े:चीन में मिला नया वायरस, इंसान में मिला H10N3 बर्ड फ्लू का पहला केस

रिपोर्ट में कहा गया है कि कोमल की मां और बहन प्रिया ने अपने बयानों में कहा था कि जीतू अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. आपको बता दें, जितेंद्र मुंबई में रहने वाले एक यूट्यूबर हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के नाम से मशहूर हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के 284K से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT