BJP सांसद मनोज तिवारी हुए घायल, सफदरजंग अस्‍पताल में भर्ती

बीजेपी सांसद और मशहूर भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी घायल हो गए हैं.

  • 1423
  • 0

बीजेपी सांसद और मशहूर भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी घायल हो गए हैं. उनको को सफदरजंग अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. छठ पूजा पर बैन के खिलाफ मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन चल रहा था. उसी दौरान मनोज तिवारी को चोटें आईं थी. इसके बाद तुरंत ही उन्‍हें सफदरजंग अस्‍पताल के इमर्जेंसी विंग में भर्ती कराया गया है.


सीएम हाउस के बाहर चल रहा था प्रदर्शन 


आपको बता दें राजधानी दिल्ली में छठ पूजा पर बैन हटाने की मांग करते हुए सांसद मनोज तिवारी के नेतृत्‍व में भाजपा नेताओं के एक समूह ने मंगलवार को सीएम केजरीवाल के घर के पास प्रदर्शन किया है. प्रदर्शन के दौरान दिल्‍ली पुलिस प्रशासन ने सीएम हाउस के चारों ओर बैरिकेडिंग कर दी थी. इसका मकसद प्रदर्शनकारियों को सीएम हाउस तक पहुंचने से रोकना था.


यह भी पढ़ें: इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे अजय देवगन


प्रदर्शन के दौरान मनोज तिवारी बैरिकेड पर चढ़ गए थे और बैरिकेड लांघने की कोशिश भी करने लगे थे. तभी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की और मनोज तिवारी इसकी चपेट में आ गए. वह बैरिकेड से गिरकर बेसुध हो गए. प्रदर्शन के दौरान उन्‍हें चोट आ गई है. बता दें प्रदर्शन करने वालों में दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता शामिल थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT