इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे अजय देवगन

डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' एक स्पेशल एपिसोड में कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे.

  • 1369
  • 0

डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' एक स्पेशल एपिसोड में कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे. उनके बाद बॉलीवुड स्टार रजनीकांत और एक्शन हीरो अक्षय कुमार जैसी हस्तियां भी बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर पर निकलीं हैं. अभी हाल ही में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी एक रोमांचक सफर पर निकल चुके हैं. फ़िलहाल हिंद महासागर में शूट किए गए इस शो का पहला लुक जारी हुआ है. इस तरह एक्शन स्टार अजय देवगन को खतरों के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स के साथ शो में देखा जा सकेगा और उनका रोमांचक सफर भी देख सकेंगे.


अजय देवगन ने कही यह बात 

अजय देवगन ने अपने शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर किया है और कहा है कि, 'यह मेरा पहला अभियान है और मैं आपको बता सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं था! मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय उद्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे कई खतरनाक एक्शन सहित कई भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य मिला है. और, यह उन समयों में से एक था जब मुझे उन सीखों को फिर से परखना पड़ा. मैं बहुत खुश हूं कि यह मौका मेरे पास आया, इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और आगे बढ़ने में मदद की. बेयर को सलाम जो प्रकृति के साथ एक बहुत जरूरी संबंध तलाशने और विकसित करने के लिए लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं, और मुझे सुरक्षित रखने के लिए भी.

यह भी पढ़े : Gmail Down: भारत में डाउन हुई Gmail सर्विस, यूजर्स को करना पड़ा दिक्कतों का सामना

आपको बता दें बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के साथ काम करने पर बेयर ग्रिल्स ने जानकारी दी है कि, 'अजय को वाइल्ड में ले जाना और उनके साथ साहस का  काम करना एक सौभाग्य की बात थी. रेगिस्तानी द्वीपों पर जिन्दा रहना हमेशा कठिन होता है और अजय ने वह करने के लिए पूरी प्रतिबद्धता दिखाई है. वह अविश्वसनीय रूप से ईमानदार भी थे, उन्होंने अपने लाइफ और करियर से जुड़ी बहुत सारी अंतर्दृष्टि शेयर की हैं और कहा है कि मैं उस ईमानदारी को बहुत महत्व देता हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT