कांग्रेस पर बरसे सीएम शिवराज सिंह चौहान, बोले देश तोड़ने वाले कर रहे भारत जोड़ने की बात

भारत जोड़ी यात्रा को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने भारत को तोड़कर सबसे बड़ा पाप किया है. इस पाप के लिए देश कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा.

  • 486
  • 0

भारत जोड़ी यात्रा को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने भारत को तोड़कर सबसे बड़ा पाप किया है. इस पाप के लिए देश कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा. सीएम शिवराज ने कहा कि जो देश तोड़ने के दोषी हैं, वे भारत को जोड़ने की बात कर रहे हैं.


देश तोड़ने के दोषी

राज्य के मुख्यमंत्री शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा के बारे में भी बात की. उन्होंने कांग्रेस पर देश को तोड़ने का आरोप लगाया. भारत जोड़ी यात्रा को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने भारत को तोड़कर सबसे बड़ा पाप किया है. इस पाप के लिए देश कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा. सीएम शिवराज ने कहा कि जो देश तोड़ने के दोषी हैं, वे भारत को जोड़ने की बात कर रहे हैं.

भारत में भाषण

उन्होंने कहा कि भारत पहले से जुड़ा हुआ है. भारत कई मोर्चों पर दुनिया का नेतृत्व कर रहा है. मोदी जी आज भारत के ही नहीं, पूरे विश्व में प्रसिद्ध नेता हैं. भारत को जोड़ने वाले पहले भारत को समझें। उन्होंने कहा कि अटल जी पहले ही कह चुके हैं कि भारत भूमि का टुकड़ा नहीं बल्कि एक जीवित राष्ट्र है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को असली भारत को समझने की जरूरत है. वह भारत में भाषण देते हैं और गेहूं का वजन लीटर में करते हैं.

इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने हाल ही में संपन्न नगर निगम चुनावों में बीजेपी के प्रदर्शन के बारे में कहा कि हमने 23,000 पंचायतों में से 20,000 जीते, हमने नगर निगम में 9 उम्मीदवारों को जीता और जहां हमारे उम्मीदवारों को जीत नहीं मिली, वहां भी. अधिक पार्षद हमें चुनकर आए हैं और नगर निगम अध्यक्ष हमारे हो गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT