शराबी ने गृहमंत्री से की अजीबोगरीब शिकायत, कहा- शराब पीकर भी नहीं हुआ नशा

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक शराबी का अजीबोगरीब दर्द सामने आया है. हालांकि लोग अपनी समस्याओं की शिकायत नेताओं और अधिकारियों से करते हैं, लेकिन एक अजीबोगरीब शिकायत मध्य प्रदेश के गृह मंत्री के पास पहुंच गई है.

  • 732
  • 0

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक शराबी का अजीबोगरीब दर्द सामने आया है. हालांकि लोग अपनी समस्याओं की शिकायत नेताओं और अधिकारियों से करते हैं, लेकिन एक अजीबोगरीब शिकायत मध्य प्रदेश के गृह मंत्री के पास पहुंच गई है. उज्जैन के एक व्यक्ति ने शराब में मिलावट की शिकायत गृह मंत्री से की है और ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इतना ही नहीं, जब उसकी शिकायत पर जांच की गई तो शराबी ने दो चौथाई शराब को सबूत के तौर पर अपने पास रख लिया.


दरअसल, उज्जैन के बहादुर गंज निवासी लोकेंद्र सोठिया शराब पीने के आदी हैं. लोकेंद्र ने 12 अप्रैल को क्षीरसागर इलाके में एक शराब की दुकान से चार चौथाई देशी शराब खरीदी थी. लोकेंद्र का आरोप है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी जब शराब नहीं उठी तो उन्हें लगा कि इसमें पानी की मिलावट है. इसके बाद जब उसने दुकानदार से शिकायत की तो दुकानदार ने धमकी दी कि वह उसी समय से शिकायत करने का मन बना चुका है.


लोकेंद्र ने कहा कि शराब में मिलावट की संभावना को देखते हुए 4 में से शेष 2 क्वार्टरों को सीलबंद पैक में रहने की अनुमति दी गई है, जिसे वह सबूत के तौर पर दिखाएंगे. लोकेंद्र ने आबकारी विभाग में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, उज्जैन के पुलिस अधीक्षक और शराब ठेकेदार के खिलाफ आवेदन कर त्वरित कार्रवाई की मांग की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT