यूपी के लखीमपुर में हुआ बड़ा हादसा, घाघरा नदी में नाव पलटने से डूबे 10 लोग

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील में बड़ा हादसा हो गया है. जिले के थाना ईसानगर क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में घाघरा नदी में नाव पलट गई और उसमें सवार 10 लोग घाघरा नदी में बह गए.

  • 1279
  • 0

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील में बड़ा हादसा हो गया है. जिले के थाना ईसानगर क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में घाघरा नदी में नाव पलट गई और उसमें सवार 10 लोग घाघरा नदी में बह गए. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. घाघरा नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है। इससे गोताखोरों को लोगों को ढूंढना मुश्किल हो जाता है.

ये भी पढ़ें:-PM Modi Kushinagar Visit: पीएम मोदी करेंगे कुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन

जानकारी के अनुसार लखीमपुर जिले में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया और नाव पलटने से 10 लोग नदी में डूब गए. फिलहाल मौके पर राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि जो लोग पानी में डूबे थे वे बह गए हैं और उनकी तलाश की जा रही है. घटना लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील के ईसानगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बुधवार सुबह कुछ लोग नाव से घाघरा नदी की ओर जा रहे थे. नदी में पानी का बहाव बहुत तेज था और तभी नाव पलट गई और उसमें सवार 10 लोग घाघरा नदी में बह गए. पुलिस का कहना है कि नदी में डूबने वालों की संख्या कम या ज्यादा हो सकती है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और स्टीमर भी राहत कार्य में लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें:-पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान और कमेंटेटर हुआ गिरफ्तार

जिला प्रशासन अलर्ट

जिलाधिकारी डॉ अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं. वहीं, एसडीएम पहले ही गांव पहुंच चुके हैं. लेकिन उनका कहना है कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. सूचना के आधार पर प्रशासन सतर्क है और राहत कार्य जारी है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT