समस्तीपुर में पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, पूरे इलाके में छाया मातम

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है. एक ही परिवार के पांच सदस्यों की आत्महत्या से पूरे इलाके में मातम छा गया.

  • 785
  • 0

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है. घटना विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव की है. यहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की आत्महत्या से पूरे इलाके में मातम छा गया. मृतकों में पति, पत्नी, मां और तीन बच्चे शामिल हैं. रविवार की सुबह पड़ोसियों ने घर के अंदर देखा तो पांच लोग फंदे से लटके हुए थे. इसके बाद आसपास के लोग वहां जमा हो गए. पड़ोसियों द्वारा इसे आर्थिक कलह के चलते उठाया गया कदम बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :  CCTV में कैद हुआ Delhi का स्पाइडरमैन चोर, वायरल हुई वीडियो


सूचना मिलते ही डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊ के वार्ड क्रमांक 4 निवासी मनोज झा (42 वर्ष), उनकी पत्नी सुंदरमणि देवी (38 वर्ष), माता सीता देवी (65 वर्ष), पुत्र सत्यम (10 वर्ष) व शिवम (7 वर्ष) धनेशपुर दक्षिण गांव ने सामूहिक आत्महत्या कर ली थी. परिवार के पांच सदस्यों के एक साथ खुदकुशी करने को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. घटना की जानकारी मिलने पर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT