मोमोज खाने से व्यक्ति की मौत, एम्स ने जारी की चेतावनी

राजधानी दिल्ली से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां आज के समय में पॉपुलर स्ट्रीम फूड मोमोज से एक शख्स की मौत हो गई.

  • 3047
  • 0

राजधानी दिल्ली से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां आज के समय में पॉपुलर स्ट्रीम फूड मोमोज से एक शख्स की मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार व्यक्ति जब मोमोज खा रहा था तो मोमोज उसके गले में फंस गई थी.

मोमोज को लेकर चेतावनी

आपको बता दें कि, इस घटना के बाद से लोगों में मोमोज का डर बैठ गया है. इतना ही नहीं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के विशेषज्ञों ने भी मोमोज को लेकर चेतावनी जारी की है. मिली जानकारी के अनुसार, एम्स की ओर से जारी किए गए चेतावनी में कहा गया है कि मोमोज को ध्यान से निगला जाए. 

इससे पहले भी मोमोज से व्यक्ति की गई थी जान

सूत्रों के अनुसार फॉरेंसिक इमेजिंग में प्रकाशित एम्स की रिपोर्ट कहती है कि इससे पहले भी मोमोज खाने के दौरान दम घुटने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. उस व्यक्ति का भी इलाज दक्षिण दिल्ली के एम्स में ही कराया गया था. इतना ही नहीं व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस की जांच से खुलासा हुआ है कि दुकान पर मोमोज खाने के बाद वह व्यक्ति गिर गया था. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसमें पता चला कि मोमोस के गले में फंसने से दम घुटने से व्यक्ति की मौत हुई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT