Justin Bieber paralysis: जानिए कौन सी बीमारी ने जकड़ा जस्टिन बीबर को, इस गंभीर बीमारी के लक्षणों को ना करें अनदेखा

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के गानों का हर कोई दीवाना है. उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर यह भी है कि जस्टिन बीबर के चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया है, जिसके चलते उन्होंने अपने कॉन्सर्ट भी रद्द कर दिए हैं.

  • 850
  • 0

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के गानों का हर कोई दीवाना है. उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर यह भी है कि जस्टिन बीबर के चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया है, जिसके चलते उन्होंने अपने कॉन्सर्ट भी रद्द कर दिए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें एक बेहद दुर्लभ बीमारी हो गई है, जिससे उनका आधा चेहरा लकवाग्रस्त हो गया है और उनकी आंखें भी ठीक से नहीं खुल पा रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए जस्टिन बीबर ने कहा, 'यह बीमारी मुझे एक वायरस से हुई है, जो मेरे काम और मेरे चेहरे की नसों पर हमला कर रहा है. इस वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पूरी तरह से लकवा हो गया है. आप देख सकते हैं कि मैं आंख नहीं झपका रहा हूं. मैं इस तरफ से मुस्कुरा भी नहीं सकता और मेरी नाक इस तरफ नहीं हिल रही है.


जस्टिन बीबर को जो गंभीर बीमारी हुई है उसका नाम रामसे हंट सिंड्रोम है. रामसे हंट सिंड्रोम रोग क्या है? इसके लक्षण क्या हैं? और किसे इसका खतरा है, ये भी जानिए. जस्टिन बीबर ने वीडियो में आगे कहा, 'मेरे आने वाले शो के कैंसिल होने को लेकर कुछ फैन्स काफी नाराज थे. मैं इस समय स्टेज पर फिजिकली परफॉर्म नहीं कर सकता. चीजें बहुत गंभीर हैं, जैसा कि आप देख सकते हैं. काश ऐसा नहीं होता लेकिन मेरे शरीर ने मुझसे कहा है कि मुझे थोड़ा शांत हो जाना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे और मैं इस समय को आराम करने और आराम करने के लिए जा रहा हूं ताकि मैं 100 प्रतिशत ठीक हो सकूं और वापस आ सकूं और वह कर सकूं जो मैं करने के लिए पैदा हुआ था.


जस्टिन ने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने वादा किया कि वह ठीक होकर जल्द ही वापस आ जाएंगे। वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि इस समय मुझे आराम की सख्त जरूरत है, ताकि मेरा चेहरा पहले की तरह ठीक हो सके. जस्टिन ने बताया कि वह ठीक होने के लिए फेशियल एक्सरसाइज कर रहे हैं. इसमें कितना समय लगेगा यह कहना मुश्किल है, लेकिन किसी कारण से ऐसा हुआ है जिसे जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि उन्हें ईश्वर पर पूरा भरोसा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT