नवजोत सिंह सिद्धू पर एक्शन, कांग्रेस सरकार के कामकाज की लगातार आलोचना

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ हरीश चौधरी ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. पत्र में सिद्धू की बयानबाजी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

  • 544
  • 0

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी इंचार्ज हरीश चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की है. वहीं चौधरी ने इसे पार्टी का आंतरिक मामला बताया है.

यह भी पढ़ें:महाराष्ट्र: राज ठाकरे का ईद को लेकर बड़ा ऐलान, अक्षय तृतीया पर नहीं करेंगे महाआरती

सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई

आपको बता दें कि, कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी ने पार्टी की हाईकमान को एक लेटर लिखा है जिसमें सिद्धू की गतिविधियों को लेकर एक्शन लेने की बात कही गई है. हरीश चौधरी के इस पत्र में सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है वहीं हरीश चौधरी ने इसे पार्टी का आंतरिक मामला बताया है.

यह भी पढ़ें:Gold-Silver Rates: दाम में गिरावट, पहचानिए असली सोना

सिद्धू ने की सरकारी कामकाज की आलोचना

सूत्रों के अनुसार, हरीश चौधरी के लिखे इस पत्र में कहा गया है कि नवंबर से अब तक पंजाब में पार्टी के मामलों के प्रभारी होने के नाते मेरा यह भी मानना ​​है कि सिद्धू ने कांग्रेस सरकार के कामकाज की लगातार आलोचना की है. इतना ही नही हरीश चौधरी ने कहा कि चूंकि पार्टी चुनाव लड़ रही थी. सिद्धू के लिए ऐसी मिसाल कायम करना अनुचित था. इस तरह की गतिविधियों से बचने के लिए उन्हें बार-बार मेरी सलाह के बावजूद वह लगातार सरकार के खिलाफ बोलते रहे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT