Bigg Boss 15: राकेश बापट अस्पताल में भर्ती, अचानक बीच में छोड़ना पड़ा शो

अभिनेता राकेश बापट को अचानक बिग बॉस 15 का घर छोड़ना पड़ा है. उन्हें रात भर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • 744
  • 0

अभिनेता राकेश बापट को अचानक बिग बॉस 15 का घर छोड़ना पड़ा है. उन्हें रात भर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके तुरंत बाद उनका इलाज शुरू हो गया. राकेश बापट ने देर रात पथरी के दर्द की शिकायत की थी. ये दर्द इतना भयानक था कि वो इसे बर्दाश्त भी नहीं कर पाए, जिसके बाद उन्हें तुरंत बिग बॉस की टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया. राकेश बापट ने हाल ही में बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है.

राकेश बापट रातों-रात बिग बॉस से बाहर हो गए

राकेश बापट कुछ दिन पहले घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए थे. नेहा भसीन ने भी उनके साथ घर में एंट्री ली थी. शमिता शेट्टी उन्हें देखकर बहुत खुश हुईं, वह उन्हें गले लगाकर रोती भी दिखीं. शमिता लंबे समय से राकेश को बिग बॉस में मिस कर रही थीं, इसलिए जब उन्होंने घर में एंट्री की तो वह शमिता के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं थीं. बिग बॉस ने दोनों के लिए रोमांटिक डेट भी तय की थी. दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताकर काफी खुश नजर आ रहे थे.

गुर्दे की पथरी के कारण अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 नवंबर की रात राकेश को किडनी में स्टोन का दर्द हुआ, जिसे सहना उनके लिए मुश्किल था. जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राकेश शो से बाहर हो गए हैं लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि वो दोबारा शो में एंट्री करेंगे या नहीं. राकेश और शमिता की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की थीं.

राकेश बापट के अचानक शो से चले जाने से शमिता शेट्टी तो सदमे में हैं ही साथ ही उनके फैंस को भी मायूसी हाथ लगी है. वह लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं और चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर शो में वापसी करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT