शराब पीकर छोटे भाई ने की परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

हरियाणा के बहादुरगढ़ में छोटे भाई ने बड़े भाई के घर में घुसकर संपत्ति विवाद को लेकर फायरिंग कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी विजय मौके से फरार हो गया.

  • 696
  • 0

हरियाणा के बहादुरगढ़ में छोटे भाई ने बड़े भाई के घर में घुसकर संपत्ति विवाद को लेकर फायरिंग कर दी. फायरिंग में आरोपी के बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:- Gurugram: तेज आंधी चलने के बाद 5 किमी तक फैली आग, मौके पर पहुंची 300 दमकल गाड़ियां

रिपोर्ट के मुताबिक, बहादुरगढ़ की वत्स कॉलोनी में विजय नाम का शख्स शराब के नशे में अपने बड़े भाई राजेंद्र के घर पहुंचा और फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में आरोपी के बड़े भाई की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी (रतन कुमारी) और बेटों का इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है. वहीं, गोली लगने से बचाव में आए दो पड़ोसी भी घायल हो गए. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी विजय मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:- डोनाल्ड ट्रंप पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, हर दिन देना होगा 10 हजार डॉलर

जानकारी के मुताबिक मृतक राजेंद्र की बेटी तनु घर के अंदर के कमरे में थी, इसलिए वह बच गई। तनु जब बाहर आई तो देखा कि उसके पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां और भाई गंभीर रूप से घायल हैं. इस हत्याकांड की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के अस्पताल भेज दिया और अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी की लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है. वहीं, आरोपी विजय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT