Gurugram: तेज आंधी चलने के बाद 5 किमी तक फैली आग, मौके पर पहुंची 35 दमकल गाड़ियां

गुरुग्राम के मानेसर सेक्टर-6 में लगी आग पर घंटों मशक्कत के बाद भी काबू नहीं पाया जा सका. सोमवार रात करीब 10 बजे करीब तीन से पांच किलोमीटर के इलाके में पड़े कबाड़ में आग लग गई.

  • 587
  • 0

गुरुग्राम के मानेसर सेक्टर-6 में लगी आग पर घंटों मशक्कत के बाद भी काबू नहीं पाया जा सका. सोमवार रात करीब 10 बजे करीब तीन से पांच किलोमीटर के इलाके में पड़े कबाड़ में आग लग गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि दो लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. उधर, देर रात तेज आंधी के बाद लगी आग ने आसपास की दर्जनों झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया है. फिलहाल मौके पर मौजूद 35 दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हुई हैं.

यह भी पढ़ें:पूर्व क्रिकेटर व मशहूर कमेंटेटर अरुण लाल की दूसरी शादी, 28 साल छोटी है दुल्हन

आग बुझाने में जुटे 250 दमकलकर्मी

बताया जा रहा है कि दमकल के साथ ही 250 से ज्यादा दमकलकर्मी रात से ही आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार शाम के समय मानेसर सेक्टर-6 के ग्राम ककरौला के गंदे नाले के पास झुग्गियों में कुछ घरों में खाना बन रहा था. इस दौरान तेज आंधी के कारण चिंगारी ने कबाड़ में आग लगा दी.


धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. तेज हवा के कारण कई झुग्गियों में भी आग लग गई. आग की सूचना के बाद दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT