Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारत की प्लेइंग टीम में बदलाव

4 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार आमने-सामने हैं. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

  • 567
  • 0

4 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार आमने-सामने हैं. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पिछली बार दोनों टीमें ग्रुप ए मैच में आमने-सामने थीं, जहां रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी. ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान के अलावा तीसरी टीम हांगकांग थी, जो भारत और पाकिस्तान दोनों से हार गई थी. जहां भारत ने अपने दोनों मैच जीतकर सुपर फोर में जगह बनाई. वहीं, पाकिस्तान की टीम ने एक हार और एक जीत के साथ प्रवेश किया.

पाकिस्तान ने हांगकांग को हराया

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार आमने-सामने होने वाली हैं. दोनों के बीच 4 सितंबर को मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें ग्रुप ए में शीर्ष 2 में थीं, पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में हांगकांग को बुरी तरह हराकर एशिया कप के सुपर फोर में जगह बनाई थी. पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रनों के बड़े अंतर से हराया. पाकिस्तान के 193 रनों के स्कोर के आगे हांगकांग की टीम महज 38 रन पर ढेर हो गई.

प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव

भारत की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव हुए है. हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी ऋषभ पंत और रवि बिश्नोई को भी आज मौका दिया गया है. भारतीय टीम ने आज दिनेश कार्तिक को आउट कर दिया है. उनकी जगह पंत को मौका मिला है. एशिया कप में अब तक ऋषभ पंत को टीम में मौका नहीं मिला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT