Bihar: गर्लफ्रेंड को मनाने में चली गई प्रेमी की जान, वीडियो कॉल करके लगाया गले में फंदा

दिल दहला देने वाली घटना पटना के अथमलगोला थाना क्षेत्र की है. जहां एक युवक ने गुस्सैल गर्लफ्रेंड को मनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

  • 1292
  • 0

बिहार (Bihar) में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया. वहीं दिल दहला देने वाली घटना पटना के अथमलगोला थाना क्षेत्र की है. जहां एक युवक ने गुस्सैल गर्लफ्रेंड को मनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें:कोरोना का फिर बढ़ा खतरा! 24 घंटे में सामने 2528 केस

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक युवक अपनी गुस्सैल गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर मना रहा था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी. तभी युवक को लगा कि शायद उसके गले में फंदा देखकर वह मान जाएगा. उसने अपने गले में फंदा पकड़ा और कहा कि अगर उसने नहीं माना तो वह आत्महत्या कर लेगा.  गर्लफ्रेंड ने युवक की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया और अचानक युवक ने मोबाइल गिरा दिया और उसे पकड़ने के लिए टेबल से नीचे कूद गया. जैसे ही वह टेबल से कूदा, उसके गले में फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई. लाइव वीडियो देख रही गर्लफ्रेंड ने पड़ोसी को फोन कर इस बात की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें:पंजाब में आज शपथ ग्रहण समारोह, कैबिनेट की बैठक में होगा अहम फैसला

जिसके बाद जब पड़ोसी ने लड़के के परिवार को इसकी सूचना दी. नवेली परिजन जब युवक के कमरे में पहुंचे तो वहां की हालत देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. युवक की मौत की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे. पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग भी मान रही है और घटना के हर बिंदु की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT