यूपी में एक बार फिर बीजेपी सरकार, जमकर मनाया जा रहा है जीत का जश्न

बीजेपी कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है. चुनावी नतीजों के बाद जोर शोर से बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जश्न मनाया जा रहा है. बीजेपी की सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई भी दी.

  • 1248
  • 0

यूपी चुनाव में चुनावी नतीजे आज आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है. चुनावी नतीजों के बाद जोर शोर से बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जश्न मनाया जा रहा है. बीजेपी की सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई भी दी.

यह भी पढ़ें:गौतम गंभीर की उड़ी रातों की नींद, इस प्लेयर को बताया खतरा ?

यूपी में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने से चारों और जश्न का माहौल है वहीं बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने तरीकों से जीत की खुशी मना रहे हैं. यूपी विधानसभा चुनाव में जीत के बाद योगी आदित्यनाथ का कहना है कि, राष्ट्रवाद, सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर जनता ने जीत का आशीर्वाद दिया है. ये जीत एक एक कार्यकर्ता की जीत है. हम चारों राज्यों में सरकार बनाने जा रहे हैं. वहीं दूसरी और योगी आदित्यनाथ बीजेपी के कार्यालय में पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी. योगी आदित्यनाथ ने बधाई देते हुए कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में चार राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है. मैं इस अवसर पर पीएम मोदी, जेपी नड्डा के साथ साथ बीजेपी के सभी नेताओं को धन्यवाद कहता हूं.

यह भी पढ़ें:Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान, फिर से लागू होगी पुरानी पेंशन स्कीम

उत्तर प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी इसका जवाब सभी को मिल चुका है. यूपी की सभी 403 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी को सहयोगी दलों अपना दल और  प्रचण्ड बहुमत हासिल हुआ है. यूपी में एक बार फिर बीजेपी की सरकार का बोलबाला हो गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT